हमारे ही लहु से, सिंदूरी हुआ जा रहा है...! हमारे ही लहु से, सिंदूरी हुआ जा रहा है...!
खुद को ऊचा दिखाने के लिये, फिर एक स्त्री का खून बहा दिया । खुद को ऊचा दिखाने के लिये, फिर एक स्त्री का खून बहा दिया ।
वो "रेड शेड" की लिपस्टिक मुझे अपनी ओर खींच जाती है। वो "रेड शेड" की लिपस्टिक मुझे अपनी ओर खींच जाती है।
प्यार करना जुर्म है तो प्यार क्यूँ करते हैं हम। अंत में मरना सभी को रोज क्यूँ मरते हैं। प्यार करना जुर्म है तो प्यार क्यूँ करते हैं हम। अंत में मरना सभी को रोज क्यूँ...